Bajaj Pulsar NS400Z: बजाज ने कम कीमत में लॉन्च की 373cc इंजन वाली पावरफुल बाइक, जानें कीमत

Bajaj Pulsar के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। Bajaj कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी नई बाइक Bajaj Pulsar NS400Z को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक का इंतजार लोगों को काफी समय से था। बता दें कि भारत में बाइक के मिड रेंज सेगमेंट में Bajaj Pulsar का दबदबा काफी समय से कायम है, इसी दबदबा को बरकरार रखने के लिए bajaj auto ने 373cc इंजन वाली अपनी पॉवरफुल बाइक Pulsar NS400Z को लॉन्च किया है।

Bajaj Pulsar NS400Z
Bajaj Pulsar NS400Z

Bajaj Pulsar NS400Z Price

Bajaj Pulsar NS400Z Price की बात करें तो भारतीय बाज़ार में इस बाइक की कीमत एक्स-शोरूम लगभग ₹1.85 लाख रुपये है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौजूदा समय में  Pulsar NS400Z 400cc स्ट्रीट-नेकेड कैटेगरी में सबसे सस्ती बाइक बन गई है।

Bajaj Pulsar NS400Z Booking कैसे करें

NS400Z Booking के लिए आप अपने नजदीकी Bajaj डीलरशिप पर जा सकते हैं या bajaj auto के ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म की मदद ले सकते हैं। बता दें कि इस बाइक की बुकिंग शुरू हो गई है और इच्छुक ग्राहक मात्र ₹5000 में इस बाइक की बुकिंग करा सकते हैं।

Bajaj Pulsar NS400Z Specification

इस बाइक में आपको Liquid Cooled सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा। इंजन के परफॉर्मेंस की बात करें तो यह इंजन 8,800rpm पर 39.4bhp की पावर और 6,500rpm पर 35 न्यूटन मीटर टॉर्क पैदा कर सकता हैं। यह बाइक आपको असिस्ट व स्लिपर क्लच एवं छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलेगी।

Bajaj Pulsar NS400Z Features

यह बाइक पेरिमीटर फ्रेम पर बेस्ड है, साथ ही इस बाइक में आपको फ़्रंट में 320mm डिस्क और रियर में 230mm डिस्क देखने को मिलेगा। इस बाइक को मस्कुलर दिखाने के लिए बड़े फ्यूल टैंक का इस्तेमाल किया गया है। बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, चार राइड मोड, Dual Channel ABS के साथ-साथ अन्य फीचर भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: Ducati DesertX Rally 2024: Ducati ने लॉन्च की अपनी नई बाइक

Hero Splendor Plus : 20 सालों से भारतीय मिडिल क्लास की पहली पसंद है ये बाइक, जानें क्यों

Honda Shine 100 खरीदने का बना रहे हैं मन, पढ़े रिव्यू

टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करने के लिए क्लिक करें

Leave a Comment

Akshay Kumar’s Welcome to the Jungle will be flop, Here’s five reasons for it 5 most anticipated movies of 2024 that will bring tsunami at the box office How To Block Spam Calls: स्पैम कॉल को कैसे करें ब्लॉक Akshay Kumar’s 5 Upcoming Movies which can be a big money spinner at the box-office Top Hollywood Actors Who Perform Their Own Stunts