Viral Video: क्या हुआ जब एक आर्मी का जवान परफॉम करते-करते मंच पर गिर जाता है….देखें पूरा वीडियो

Viral Video: आज के समय में रोजाना हार्ट अटैक से जुड़े कुछ ऐसे विचित्र वीडियो सामने आते रहते हैं जहां अच्छा खासा स्वस्थ व्यक्ति अपने दैनिक जीवन के कार्य करते-करते जमीन पर गिर जाता है और उसके उपरान्त ही उसकी मृत्यु हो जाती है. हाल ही में आए कुछ मामलों में तो हार्ट अटैक से जुड़े व्यक्ति की उम्र भी बहुत कम थी. कुछ लोगों का तो ये भी मानना है की कोरोना की वैक्सीन लगवाने के कारण ही इतनी भारी संख्या में हार्ट अटैक से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं. आज का मामला भी कुछ ऐसा है जहां एक फौजी परफॉम करते-करते हार्ट अटैक से मंच पर गिर जाता है.

क्या है घटना
घटना मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से है जहां एक वीडियो सामने आया है. वीडियो कुछ ऐसा है कि जहां इंदौर में एक योग कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम में बहुत लोग बैठे थे. इस योग कार्यक्रम में एक रिटायर्ड फौजी मंच पर परफॉम कर रहा था. फौजी हाथ में तिरंगा लेकर देश भक्ति से जुड़े गानों पर परफॉम कर रहा था. अचानक परफॉम करते-करते फौजी मंच पर तिरंगा लेकर गिर जाता है. लोग फौजी के मंच पर गिर जाने के बाद भी परफॉर्मेंस समझ कर ताली बजाते रहते हैं. वीडियो में ये भी नजर आता है की फौजी के मंच पर पड़े होने के बावजूद कोई उसे उठाता नहीं है. उल्टा एक आदमी वहां आकर तिरंगे को उठाकर उसे हवा में लहराने लगता है.
कार्यक्रम के बाद फौजी को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मृत्यु हो गयी. डॉक्टरों के मुताबिक फौजी की मृत्यु हार्ट अटैक के कारण हुई है.

देखें पूरा वीडियो

https://twitter.com/Saurabhk0096/status/1796505119175172583

ये भी पढ़ें: केजरीवाल का आखिरी संदेश, बोले- ‘मेरे प्राण भी चले जाए तब भी गम मत करना’

Leave a Comment

Akshay Kumar’s Welcome to the Jungle will be flop, Here’s five reasons for it 5 most anticipated movies of 2024 that will bring tsunami at the box office How To Block Spam Calls: स्पैम कॉल को कैसे करें ब्लॉक Akshay Kumar’s 5 Upcoming Movies which can be a big money spinner at the box-office Top Hollywood Actors Who Perform Their Own Stunts